Skip to content

अदिति राव हैदरी ने सीधे रिकॉर्ड बनाया: सिद्धार्थ रिश्ते की अफवाहों के बीच ‘मेरा निजी जीवन पवित्र है

अभिनेत्री अदिति राव हैदरी इस बात पर जोर देती हैं कि जब वह अपने निजी जीवन के बारे में उचित माहौल में चर्चा करने की आवश्यकता व्यक्त करती हैं, तो वह टाल नहीं रही हैं, खासकर जब इसमें उनके करीबी दोस्त और अभिनेता सिद्धार्थ के साथ उनके संबंधों के बारे में अटकलें शामिल हों। प्रशंसकों को अफवाह वाले जोड़े की पुष्टि का बेसब्री से इंतजार है, लेकिन दोनों में से किसी ने भी इस पर ध्यान नहीं दिया है।

इंडिया टुडे के साथ एक साक्षात्कार के दौरान, जब अदिति से उनके महा समुद्रम सह-कलाकार के साथ उनकी दोस्ती के बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि उनके निजी जीवन की पेचीदगियां सार्वजनिक उपभोग के लिए नहीं हैं, और वह वास्तव में इस विश्वास पर कायम हैं।

“मेरे निजी जीवन से जुड़ी कोई भी चीज़, चाहे वह मेरा परिवार हो, दोस्त हो या कोई और, मेरे लिए बेहद पवित्र है। यह सार्वजनिक जांच के लिए नहीं है। मेरा दृढ़ विश्वास है कि ऐसे मामलों पर चर्चा करने के लिए एक सही समय और स्थान है, और मैं उस सीमा को बनाए रखना चुनता हूं। मेरा इरादा कूटनीतिक या केवल विनम्र होना नहीं है; मैं वास्तव में इस दृष्टिकोण को रखता हूं, “अभिनेता ने व्यक्त किया।

हाल ही में जयपुर में तेलुगु अभिनेता शारवानंद की शादी के दौरान सिद्धार्थ और अदिति को एक साथ देखा गया था। यहां तक कि उनकी एक साथ हवाईअड्डे तक यात्रा करते हुए तस्वीरें भी ली गईं।

अदिति, जो हाल ही में टेलीविजन शो जुबली में दिखाई दीं, “प्रत्येक को अपना-अपना” सिद्धांत का पालन करती हैं। वह अपने निजी जीवन में मीडिया की दिलचस्पी से चिंतित नहीं हैं क्योंकि वह मशहूर हैं। उन्होंने अपनी भावनाओं के बारे में खुलकर बात की और जवाब दिया, “नहीं, यह मुझे परेशान नहीं करता है। लोग जैसा चाहें वैसा कार्य करेंगे और अपनी प्राथमिकताओं पर ध्यान केंद्रित करेंगे। जब मेरे प्रियजनों को अनावश्यक पूछताछ से बचाने की बात आती है, तो मैं अपना काम पहले रखती हूं। यह है ठीक है कि चीजें जैसी हैं वैसी ही दुनिया है। यह ठीक है कि लोग स्वाभाविक रूप से उत्सुक हैं क्योंकि यह उनकी रुचि बनाए रखता है।

सिद्धार्थ से कहा कि वह अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात नहीं करेंगे। उन्होंने आगे कहा, “अगर मैंने अभी-अभी अपना काम शुरू किया होता और किसी सार्वजनिक हस्ती के जीवन को समझना शुरू कर रहा होता, तो यह विषय दिलचस्प हो सकता था। लेकिन इस क्षेत्र में काम करते हुए अपना आधा जीवन बिताने के बावजूद, मैंने अपनी प्रतिक्रिया के तरीके में कभी बदलाव नहीं किया है।” मैं एक अभिनेता के रूप में जीविकोपार्जन करता हूं। जब किसी और चीज की बात आती है, तो मैं केवल उन विषयों पर चर्चा करता हूं जिन पर मैं चर्चा करना चाहता हूं, जनता की इस धारणा के बावजूद कि उसे जानने का अधिकार है। लेटेस्ट न्यूज़ २४ देखने के लिए हमारे साथ जुड़े रहे

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *